Monday 21 November 2016

Hindi Jokes Veg

एक माँ अपने 6 साल के बच्चे का फोटो खिंचवाने के लिए फोटो-स्टूडियो लेकर गई.
फोटोग्राफर बच्चे को पुचकारते हुए बोला:- “बेटा, मेरी तरफ देखो…
इस कैमरे से अभी कबूतर निकलेगा !
”बच्चा बोला:- “फोकस एडजस्ट कर,
जाहिलों जैसी बातें मत कर,
पोर्ट्रेट मोड यूज करना, मैक्रो के साथ,
ISO 200 के अंदर रखना !
High resolution में pic आनी चाहिए…
Facebook पे अपलोड करनी है,
वरना पैसे नहीं मिलेंगे
साला, ‘कबूतर’ निकलेगा…!
तेरे बाप ने कबूतर डाला था कैमरे में..?
फोटोग्राफर बेहोश!




रिपोर्टर लाइन में लगे आदमी से :
आपको बहुत तकलीफ हो रही है, क्या बैंक की तरफ से सुविधा मिल रही है आपको ??
आदमी :
जी बैंक वाले ध्यान रख रहे है…..कि लोग लाइन में बोर न हों,
परसों राहुल गांधी जी को बुलाया था,
कल केजरी आया था!
आज देखो क्या मनोरंजन का इंतज़ाम करते है।।


मोदी – हे पार्थ, बाण चलाओ!
अमित शाह- परन्तु किस पर चलायें प्रभु?
मोदी – पार्थ…तुम सिर्फ बाण चलाओ…केजरीवाल खुद उछल के बीच में आ जाएगा।



जिस लौंडे कि शादी, उसकी पहली ही गर्लफ्रेंड से हो जाए तो ऐसा लगता है...जैसे बंदा "Try Ball" पर ही आउट हो गया...



बैंक में पैसे जमा करवाने या निकलवाने जायें तो बातें ध्यान में रखें...

1.अपनी id की फोटोकॉपी व् ओरिजनल साथ में ले लें,

2.एक पानी की बोतल,

3.समोसा दो नग,

4 .रजनीगन्धा पाँच पूड़िया(अगर लगती हो तो),

5 जब बैंक आये तो toilet कर आयें, बाद में आप जा नही पाएंगे,

6. 3 धंटे की फुर्सत से जाये,

7 मोबाइल full चार्ज कर ले ये ही आपका टाइम पास करेगा।।

सादर
😄😄😄


एक औरत डॉक्टर के पास गयी उसे उसके पति ने पीटा था जिस कारण उसकी आंखें काली और नीली हो गयी थी! डॉक्टर ने उसे पूछा क्या हुआ?
औरत ने कहा डॉक्टर साहब मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं? मेरे पति रोज शराब पीकर आकर आते है और मुझे बहुत पीटते है!
डॉक्टर ने कहा मेरे पास इसके लिए एक बहुत बढि़या इलाज है, जब तुम्हारे पति शराब पीकर घर लौटे तो गरम पानी करना उसमें थोड़ा सा नमक डालना और गरारे करना शुरू कर देना और करते ही रहना, लगातार करते रहना!
दो हफ्ते बाद वो महिला डॉक्टर के पास आयी तो बिलकुल तंदुरुस्त और प्रसन्न लग रही थी! महिला कहने लगी डॉक्टर साहब ये तो जबरदस्त आइडिया बताया था आपने,
अब तो जब भी मेरे पति शराब पीकर घर आते है तो मैं गरारे करना शुरू कर देती हूं और वो मुझे छूते तक नहीं!
डॉक्टर- देखा, अगर मुंह को चुप रखा जाये तो कितना फायदेमंद रहता है! ???

No comments:

Post a Comment